बेगूसराय में पिछले 24 घंटे में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में चार लोगों की मौत 

ताजा मामला बलिया थाना क्षेत्र के बालाचक बांध की है जहां तेज रफ्तार बाइक सवार युवक सड़क किनारे पोल से टकरा गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में सड़क हादसों का कहर लगातार जारी है और पिछले 24 घंटे में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो चुकी है । ताजा मामला बलिया थाना क्षेत्र के बालाचक बांध की है जहां तेज रफ्तार बाइक सवार युवक सड़क किनारे पोल से टकरा गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर दियारा निवासी अवध किशोर शाह के पुत्र मनसुख कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मनसुख कुमार शुक्रवार की शाम अपनी बाइक से घर से किसी काम के लिए बलिया बाजार निकला था और जब वह वापस लौट रहा था उसी क्रम में उसकी तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे पोल से टकरा गई जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मनसुख कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और पिछले एक महीने पहले ही वह घर वापस आया था और शुक्रवार की शाम सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क