मध्यान्ह भोजन में कीड़ा देख आक्रोशित छात्रों ने किया सड़क जाम

प्रधानध्यापक पर घटिया भोजन देने का लगाया आरोप ।
रोड जाम के कारण जाम स्थल के दोनो ओर करीब एक किलोमीटर में दर्जनों छोटे बड़े वाहन की कतार लग गयी ।

डीएनबी भारत डेस्क

मध्यान्ह भोजन में पिल्लू मिलने से बुधवार को प्रखंड क्षेत्र के सागी पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय नारायणपुर के छात्र आक्रोश हो गए । आक्रोशित छात्रों ने दो घंटे तक बेगूसराय रोसड़ा पथ को जामकर जमकर विद्यालय के सामने हंगामा किया । घटिया एचएम नही चाहिए से गुंजा जाम स्थल । रोड जाम के कारण जाम स्थल के दोनो ओर करीब एक किलोमीटर में दर्जनों छोटे बड़े वाहन की कतार लग गयी।
यात्रियों को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा । सूचना मिलने के एक घंटा पश्चात खोदावंदपुर थाना के एएसएई अमरजीत सिंह सशस्त्र बल के साथ पहुंचे और मुखिया मो.इरशाद , उप प्रमुख नरेश पासवान , राजद प्रखंड अध्यक्ष मो. जियाउर्रहमान उर्फ शैफी , पंसस जुनैद अहमद उर्फ राजू आदि के सहयोग से आक्रोशित छात्र छात्राओं को समझा बुझाकर रोड जाम समाप्त कराया । मुखिया ने प्रभारी प्रधानध्यापक नीलम देवी पर करवाई का आश्वसन दिया।

क्या है मामला 

आंदोलनकारी छात्र छत्राओ ने बताया कि विद्यालय में जो मध्यान्ह भोज दिया जाता है वह घटिया रहता है । बराबर उसमे पिल्लू और बाल मिल जाता है । इसकी शिकायत जब एचएम नीलम मेडम से करता हु तो वो इसमे सुधार करने के बजाय मार पीट  करती है । बुधवार को भी मध्यान्ह भोजन खाते वक्त पिल्लू निकला । हमलोग जब अपना थाली मेडम को दिखाने गए तो मेडम आज भी पिटाई करने लगी । इसी से आक्रोश में आकर रोड जाम कर दिया ।

कहती है एचएम

इस मामले में प्रभारी एचएम नीलम देवी से पूछा गया तो स्थानीय कुछ अभिभावक जो हमारे ग्रामीण हैं । और हमसे उनका मन मुटाव है वे लोग हमारे बच्चो को बरगलाकर हमारे विरोध में रोड जाम करवा दिया । छात्रों द्वारा लगाया गया आरोप मनगढंत है ।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार की रिपोर्ट