अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी समझ रहे हैं कि उनका जनाधार खिसक रहा है इसलिए अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत

भाजपा के फायर ब्रांड नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव एवं समाजवादी पार्टी को पर पलटवार करते हुए कहा है कि अब अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी समझ रहे हैं कि उनका जनाधार खिसक रहा है इसलिए अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं। जबकि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया।

योगी आदित्यनाथ की सरकार में जितनी तरजीह हिंदुओं को मिली उतनी ही मुसलमान को भी मिली है। जहां तक बदायूं की घटना का सवाल है तो जिनकी निर्मल हत्या की गई है सरकार उनके प्रति संवेदनशील है तथा निश्चित रूप से जांचोंप्रांत उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। योगी आदित्यनाथ की सरकार में कभी भी अपराधियों को खुली छूट नहीं दी गई है और इस मामले में भी अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा।

वहीं उन्होंने बेगूसराय में  बढ़ते प्रदूषण पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि औद्योगिक क्षेत्र होने की वजह से यहां पर रिफाइनरी फर्टिलाइजर थर्मल जैसी संस्थाएं हैं इससे कुछ न कुछ प्रदूषण होना स्वाभाविक है लेकिन जिस तरह से प्रदूषण का आंकड़ा बढ़ा है वह चिंता का विषय है और इसमें एक बड़े पहल की आवश्यकता है ।

डीएनबी भारत