अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की समीक्षा बैठक आयोजित, कार्य की समीक्षा समेत योजनाओं पर की गई चर्चा

 

डीएनबी भारत डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तर जिला के अंदर मंझौल इकाई के अंतर्गत नगर अध्यक्ष अविनाश कुमार एवं नगर मंत्री मुकेश कुमार के नेतृत्व में समीक्षा सह योजना बैठक डीएसआर मिलेनियम पब्लिक स्कूल के प्रांगण में बैठक रखा गया। इसी अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पुरुषोत्तम कुमार एवं विशेष आमंत्रित सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि आज के बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर सभी पदाधिकारी के साथ चर्चा करते हुए विशेष रूप से परिसर चलो अभियान, इकाई गठन, नियमित बैठक, शैक्षणिक गतिविधि, आयाम गतिविधि, कार्यकर्ता प्रवास, प्रशिक्षण वर्ग, सोशल मीडिया, कार्यालय एवं कोष मुद्दों पर विस्तृत रूप से चर्चा किया गया।

इसी अवसर पर राज्य विश्वविद्यालय कार्य संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद अपने पूरे सालभर के गतिविधियों को लेकर हमेशा से बैठक करके सफलतापूर्वक कार्य करने का प्रयास किया है। इस उपरांत आज के बैठक में विभिन्न विषयों पर विस्तृत रूप से सफलतापूर्वक बैठक किया गया। इसी अवसर पर विभाग प्रमुख विजेंद्र कुमार एवं विभाग संयोजक सोनू सरकार ने कहा कि आज सदस्यता अभियान के साथ-साथ परिसर चलो अभियान के योजना को लेकर चर्चा करते हुए कार्यक्रम के सफलता के लिए प्रवासी कार्यकर्ता को नियुक्ति किया गया।

इसी अवसर पर प्रांत छात्रा प्रमुख श्वेतनिशा एवं जिला संयोजक राजदीपक गुप्ता ने कहा कि संगठन के कार्यक्रम को लेकर यह बैठक महत्वपूर्ण रूप से शैक्षणिक गतिविधियों को बेहतर दिशा में संगठन के द्वारा कार्य करने की गतिविधियों पर बल दिया गया। इसी अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रियदर्शनी झा एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमित कुमार सिंह गप्पू ने कहा कि विद्यार्थी परिषद साल के 365 दिन संगठन के कार्य को करते हुए अपनी विशेष आयाम के अंतर्गत कार्य सफलतापूर्वक करते आ रही है।

इसी अवसर पर जिला सहसंयोजक रवि कुमार एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष कुमार ने कहा कि परसर चलो अभियान के अंतर्गत शैक्षणिक गतिविधियों की समस्याओं को जानने के लिए विभिन्न पंचायत कैंपस में जाकर आगामी कार्य बेहतर तरीके से किया जाएगा। मौके पर उपस्थित नगर मंत्री अजीत कुमार, रविराज कुमार, गौरव कुमार, रविंद्र कुमार, दिव्यांशु कुमार, दीपू कुमार, पल्लवी कुमारी, नेहा कुमारी, ज्योति कुमारी आदि उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क