अकेला मोदी खड़ा है भारत को जीताने में, और पूरा विपक्ष खड़ा हैं मोदी को हराने में – मनोज तिवारी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बक्सर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्यासी मिथलेश तिवारी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे रामगढ़ बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी,दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और राजीव प्रताप रूड़ी। जहा जनता को संबोधित करते हुए दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने कहा की की हम भी दिल्ली से चुनाव लड़े थे लेकिन जो दूसरे लोग चुनाव लड़ रहा है वो किसको चुनाव जीतने के लिए लड़ रहे है। पूछना चाहिए। वो लोग चुनाव जीतने के लिए नही भारत को हरने के लिए लड़ रहे है।

एक अकेला मोदी भारत को जीतने के लिए चुनाव लड़ रहा है।एक अकेला मोदी खड़ा है भारत के गरीबों को जीतने को, सारे विपक्षी लगे हुए हैं मोदी को हराने में इसलिए सभी लोग मिल कर 1 जून को भाजपा प्रत्यासी मिथलेश तिवारी को वोट देकर मोदी जी के हाथो को मजबूत करे। उन्होंने कहा संविधान पर सबसे बड़ा खतरा तब हुआ जब चारा घोटाला में एक राज्य का मुख्यमंत्री जेल चला जाता है और अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है तो संविधान पर सबसे बड़ा खतरा उसी दिन हो गया।

संविधान पर खतरा उसी दिन हो जाता है जब किसी राज्य का मुख्यमंत्री अपनी बेटी की शादी में पटना के सभी शो रूम की सभी नई गाड़ियां उठा लेता है। आज नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में संविधान पर खतरा नहीं है। संविधान पर जो खतरा पैदा करने वाले लोग थे उनको बिहार की जनता ने तय कर लिया है की बिहार का एक भी सीट उनको जितने नहीं देंगे।जब जब छपरा जीतते हैं बिहार के 40 सीट जीतते हैं।

वही पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी ने एनडीए प्रत्यासी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा की युद्ध तो हमलोग पहले ही जीत चुके हैं जब छपरा में लालू यादव एक महीने तक टिके रहे और हताश स्थिति में घर लौट आए और जब हम छपरा सीट जीत चुके हैं तो बक्सर भी जीतेंगे। वही बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा किराजद व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होने ने लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक के बीच में राजद की सरकार ने एक लाख भी नौकरी देने का काम नहीं किया।

लेकिन नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में जब सत्ता आई तो मेरी सरकार ने साढ़े पांच लाख नौकरी देने का काम किया। सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश 1947 में आजाद हुआ लेकिन आजादी के बाद यानी 70 साल तक कांग्रेस ने हुकूमत किया और इस देश को लूटने का काम किया। इधर 15 वर्षों तक बिहार में लालटेनिया ने लूटने का काम किया।और इसी रामगढ़ में विधायक और विधायक के पिता ने भी बिहार को लूटने का काम किया।

उन्होंने यह भी कहा की मैं 2025 के भी चुनाव में आऊंगा दो गारंटी लेके आऊंगा पहली गारंटी कोई अपराधी या तो सम्राट चौधरी को बिहार की राजनीति से हटा दो नहीं तो बिहार से अपराधी को हटाने का काम मैं करूंगा। मेरी दूसरी गारंटी इस बार हम लोग कमिटेड हैं कि 2020 में हमने सात निश्चय पार्ट टू नीतीश कुमार के नेतृत्व में घोषणा किया है की 10 लाख नौकरी का वादा पूरा करके ही 2025 में वोट मांगने आऊंगा। वहीं अंतिम प्रचार प्रसार में सम्राट चौधरी ने बक्सर संसदीय क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की है।

डीएनबी भारत डेस्क