अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए बिहार शरीफ टाउन हॉल में बैठक एवं प्रेस कॉन्फ्रेन्स का आयोजन

 

राष्ट्रीय संयोजक अरुण यादव प्रदेश अध्यक्ष बब्बन यादव रहे मौजूद।

डीएनबी भारत डेस्क

नालदा-बिहार शरीफ के टाउन हॉल में अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें अहीर रेजिमेंट के राष्ट्रीय संयोजक अरुण यादव प्रदेश अध्यक्ष बब्बन यादव जिला संयोजक अरुणेश यादव ने संयुक्त रुप से कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अहीर रेजिमेंट बननी ही चाहिए क्योंकि अहीर रेजिमेंट हमारा हक है।

जब सरहद पर हमारी जरूरत होती है तो हमारी छाती सबसे आगे होती है। उन्होंने आगे कहा कि देश की रक्षा के लिए अहीरों ने अपने प्राणों को न्यौछावर किया है और इस रेजिमेंट का गठन होना ही चाहिए। इसके लिए हम हर स्तर पर लड़ाई भी लड़ रहे हैं और प्रयास भी कर रहे हैं जब तक अहिर रेजिमेंट की स्वीकृति नहीं मिल जाती हमारी लड़ाई नहीं रुकेगी । उन्होंने आगे कहा कि वर्षों से चली आ रही अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर आज हम सब यहां नालंदा में एकत्रित हुए हैं।

यह हमारी सामाजिक एकता को प्रदर्शित करता है । हमें अपने नौजवानों और आने वाली पीढ़ी के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत करना है और जो देश सेवा के लिए तत्पर है उनके लिए उचित मंच उपलब्ध कराना है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी अहीर रेजिमेंट के संयोजक ने सीधे तौर पर कहा कि जो अहीर रेजिमेंट का गठन करेगा हम वोट उसी को देंगे।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा