समस्तीपुर : दरभंगा से वापस घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन की ठोकर से स्वर्ण व्यवसायी युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के डगबार टोली सिनेमा चौक के सुरेश साह के 30 वर्षीय पुत्र राजू कुमार के रूप में की गई है।

 

डीएनबी भारत डेस्क
समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसके कारण एक युवा स्वर्ण कारोबारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास की बताई गई है।

मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसरा थाना क्षेत्र के डगबार टोली सिनेमा चौक के सुरेश साह के 30 वर्षीय पुत्र राजू कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर परिजनों ने अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान की।

मिली जानकारी के अनुसार युवा स्वर्ण कारोबारी राजू कुमार दरभंगा से समस्तीपुर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दरभंगा समस्तीपुर पथ के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए इसके बाद उसकी पहचान हो पाई।घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि राजू खरीदारी करने को लेकर घर से दरभंगा गये थे। वापस घर आने के दौरान अज्ञात वाहन की ठोकर से स्वर्ण व्यवसायी युवक की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मृतक के शरीर पर पहने सभी जेवर गायब हैं। वहीं उनका पर्स भी नहीं मिला।उनका कहना है कि वह अक्सर कारोबार की सिलसिले में खरीदारी करने दरभंगा जाया करते थे। दरभंगा से मार्केटिंग कर लौटने के दौरान घटना हुई। परिजनों की माने तो मार्केटिंग कर लौट रहे सामान भी उनके पास नहीं था।

आशंका जताई जा रही है की घटना के बाद किसी ने उनके सभी जेवर ले लिए। विदित हो कि राजू कुमार का रोसड़ा मब्बी चौक के पास एक ज्वेलरी की दुकान है जिसका संचालन करते थे। उसी सिलसिले में नगद राशि लेकर दरभंगा में मार्केटिंग को गए थे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट