बछवाड़ा के रानी गांव एनएच 28 पर अज्ञात बाइक की ठोकर से एक अधेर व्यक्ति की मौत

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी तीन पंचायत के रानी गांव स्थित पांडव पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 पर सोमवार की रात अज्ञात बाइक की ठोकर से एक अधेर व्यक्ति की मौत हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान रानी तीन पंचायत के रानी गांव वार्ड संख्या 8 निवासी केदार राय का 55 वर्षीय पुत्र अनिल राय के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त व्यक्ति अपने घर से एनएच 28  के रास्ते किसी काम से रानी चौक पर जा रहा था।

पांडव पेट्रोल पम्प के सामने तेघड़ा की तरफ से बछवाड़ा की तरफ तेज रफ्तार से जा रहे जा रहे अज्ञात बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दिया। तेज ठोकर रहने के कारण उक्त व्यक्ति सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया और उनकी मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई। रात के समय होने के कारण दुर्घटना का पता किसी को नहीं चला। कुछ समय बाद पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मी ने देखा की एक व्यक्ति दुर्घटना होकर सड़क के किनारे गिरा हुआ है तो उन्होंने घटना की सूचना आसपास के लोगों को दिया। आस पास के लोगों जुटने के बाद उक्त व्यक्ति को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया। वहीं ठोकर मारने के बाद बाइक चालक भागने में सफल रहा। मौत की खबर परिजनों को मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों को रो रो बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने पीछे शादीशुदा पुत्र और पुत्री छोड़ गए।

डीएनबी भारत डेस्क