बेगूसराय के वीरपुर में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल,एक की स्थिति नाजुक

 

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में कराया भर्ती

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर पुल चौक के पास बुधवार को देर रात में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दिया।टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक कि परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवक बीच सड़क पर गिर गया।दोनों युवक के मुंह,कान,नाक व सिर से खून निकल रही थी। घायल युवक की पहचान भवानंदपुर कुशल टोल वार्ड 12 के निवासी महेश महतो का 20 वर्षीय पुत्र मिथिलेश कुमार की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है ।

जबकि उसी वार्ड के निवासी 33 वर्षीय विन्देश्वरी यादव का पुत्र राजाराम यादव घायल था।सड़क हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने जब दोनों जख्मी युवक से बात करने की कोशिश की तो उसमें से एक युवक साहस का परिचय देते हुए तुरंत खड़ा हुआ और कुशल टोल स्थित घर पहुंच कर परिजनों को घटना से अवगत कराया।घटना के संबंध में बताया गया कि एक बाइक पर सवार होकर दोनों युवक अपने घर से वीरपुर की ओर आ रहा था।इसी दौरान पुल चौक के पास पहुंचते ही हादसा का शिकार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसआई कुमारी प्रिंयका अर्श अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी युवक को इलाज के लिए वीरपुर पीएचसी में भेजते हुए परखच्चे उड़े बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। पीएचसी में मौजूद चिकित्सकों ने उक्त युवक की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट