बछवाड़ा बाजार में अज्ञात चोरो ने पांच दुकान में सेंघमारी कर हजारो रुपये का सामान लेकर हुआ फरार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार में विगत सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने पांच दुकान में सेघमारी कर हजारों रुपये का समान व नगद राशि चोरी कर फरार हो गया। पीड़ित दुकानदारों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दी। चोरी की घटना सुनते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गयी।

पीड़ित मिठाई दुकानदार विनोद साह, आइसक्रीम दुकानदार पवन कुमार साह,परचून दुकानदार संतोष कुमार उर्फ मुन्ना, किराना दुकानदार शशि कुमार चौधरी व जेएसटी दुकानदार मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि हमलोग प्रतिदिन रात्री के समय दुकानदारी समाप्त कर घर चले गये। सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा कि दुकान के अन्दर समान बिखरा पड़ा है, वही दुकान के सिमेंट चादर को तोड़कर अज्ञात चोर अन्दर आया और समान लेकर फरार हो गया।

पांच दुकान मिलाकर लगभग तीस से चालीस हजार रुपये का समान व नगद की अज्ञात चोरों ने चोरी की है। वही बछवाड़ा बाजार के दुकानदारों ने बताया कि बछवाड़ा बाजार में प्रतिवर्ष चोरी की घटना होती है लेकिन आज तक एक भी चोर पकड़ा नहीं गया। दुकान में चोरी को लेकर बाजार के दुकानदारों में आक्रोश देखा गया। इधर चोरी की घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने डॉग स्कॉट और फोरेंसिक टीम बुलाकर चोरी की गयी दूकान में जाकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

डीएनबी भारत डेस्क