अज्ञात चोरो ने जय मंगलागंढ मंदिर के दानपेटी का ताला तोड़कर हुआ फरार, पुजारी ने किया थाना में शिकायत

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के प्रसिद्ध शक्तिपीठ माता जय मंगल गढ़ मंदिर में ताला तोड़कर चोरों ने दान पेटी को चोरों ने चूरा लिया लिया दरअसल बेगूसराय में 52 शक्ति पीठ में शामिल माता जय मंगला गढ़ मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी चुरा लिया। इतना ही नहीं चोरों ने मंदिर से दान पेटी चोरी करने के बाद बगल के वन क्षेत्र में ले जाकर उससे सारी रकम निकाल ली और खाली दान पेटी को वहीं फेंक दिया ।

पूरी घटना मझौल थाना क्षेत्र के जयमंगला गढ़ मंदिर की है। बताया जाता है कि  बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा मंदिर परिसर का ताला तोड़कर उसके दान पेटी को चुरा लिया गया। मंदिर में चोरी की सूचना उस वक्त मिला जब मंदिर के मुख्य पुजारी अपने सहायक पुजारी के साथ मंदिर पहुंचे तो मंदिर का ताला टूटा हुआ था जबकि ग्रील सटा हुआ था जब पुजारी मंदिर के अंदर गए तो वहां से दान पेटी गायब थी।

मंदिर में चोरी की शिकायत पुजारी के द्वारा मंझौल थाना पुलिस से की गई । पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। पुजारी के अनुसार दान पेटी में 50 हजार से अधिक राशि थी, क्योंकि शनिवार को यज्ञ हुआ था जिसमें सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालु आए थे और काफी दान दक्षिणा दान पेटी में दी गई थी।

डीएनबी भारत डेस्क