20 दिन बाद भी दोनों नाबालिग छात्राओं का कोई सुराग नहीं, विभिन्न राजनीतिक दलों व आमलोगों में आक्रोश

सांसद प्रतिनिधि सह अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर एवं लोजपा छात्र नेता आकाश यादव ने की पीड़ित परिजन व प्रशासन से मुलाकात, जल्द बरामदगी नहीं होने पर करेंगे आंदोलन।

सांसद प्रतिनिधि सह अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर एवं लोजपा छात्र नेता आकाश यादव ने की पीड़ित परिजन व प्रशासन से मुलाकात, जल्द बरामदगी नहीं होने पर करेंगे आंदोलन।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में पिछले 1 जनवरी से लापता दो छात्राओं का मामला दिनोंदिन गहराता जा रहा है। घटना के तकरीबन 20 दिनों के बाद भी दोनों छात्राओं का कोई अता पता नहीं चलने से आमलोगों व विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

एक तरफ जहां बेगूसराय के सांसद प्रतिनिधि सह अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की एवं स्थानीय प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। तो वहीं दूसरी ओर इसी सिलसिले में आज लोजपा के आकाश यादव अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और उन्होंने छात्राओं के नहीं मिलने पर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष से भी मुलाकात की और उनसे इस पूरे मामले की प्रगति जानी। उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलिस को 2 दिनों का अल्टीमेटम दिया है अगर इन 2 दिनों में इन दोनों बच्चियां सकुशल बरामद नहीं होती है तो चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

बताते चलें कि लोहियानगर थाना क्षेत्र के बाघी मोहल्ला से 1 जनवरी को दो नाबालिग छात्राएं ग्रीटिंग कार्ड बांटने के बहाने घर से निकली थी जिसके बाद वह रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है। इस पूरे मामले में परिजन जहां पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं किसी अनहोनी की आशंका से परिवार के लोग सहमे हुए हैं।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

#Begusaraisp
Comments (0)
Add Comment