अचानक रात में पैदल ही शहर में निकले बेगूसराय डीएम तुषार सिंगला, मचा हड़कंप

डीएम ने समाहरणालय और उसके आसपास का एरिया घूम घूम कर देखा

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में नपस्थापित जिला अधिकारी तुषार सिंगला ज्वाइनिंग के साथ ही एक्शन मोड़ मे आ गए है। एक कुशल प्रशासक और सामान्य जिंदगी जीने वाले तुषार सिंगला की सादगी लोगों को उस वक्त दिखने को मिली जब डीएम बिना किसी लाव लस्कर के ऑफिस मे मौजुद अधिकारियो के साथ रात के अंधेरे मे शहर के सड़को पर पैदल ही निकल पड़े। औचक शहर का निरीक्षण करने निकले डीएम को इस तरह देखकर हड़कंप मच गया।

इस दौरान डीएम ने शहर मे पड़ने वाले कई कार्यालय जैसे नगर निगम, दिनकर भवन आदि का निरीक्षण किया। डीएम के इस रूप को देखकर लोग ना सिर्फ भौचक हो गए बल्कि उनकी तारीफ में कसीदे भी पढ़ने लग गए । इस बात की सूचना जैसे जैसे अन्य अधिकारियो को लगीं तो अन्य अधिकारियों का दल भी उनके पीछे पीछे चल पड़ा। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारीयो को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया ।

अंधेरे में डीएम का इस तरह के निरीक्षण पर पूछे गए सवाल के जवाब मे डीएम ने कहा की इस वक्त रात का अंधेरा नहीं बल्कि बिजली गुम है। उन्होंने आगे बताया की उन्हें समाहरणालय और उसके आसपास का एरिया देखना था जिसे उन्होंने घूम घूम कर देखा है । उनके साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद है। डीएम तुषार सिंगला ने बताया कि उनके द्वारा खेल का स्टेडियम और इसके आस पास का सभी कार्यालय का निरीक्षण किया गया है ।

उन्होंने बताया कि गांधी स्टेडियम समाहरणालय सहित उनके आसपास के विभिन्न कार्यालय में हजारों कर्मी और अन्य लोग पहुंचते हैं । इस लिए इस इलाके को और किस तरह से बेहतर बनाया जा सके और ट्रैफिक व्यवस्था ठीक की जा सके इसको लेकर आज निरीक्षण किया गया है । संवाददाताओं के द्वारा शहर में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जॉइनिंग के साथ ही सदर एसडीओ को सदर डीएसपी ट्रैफिक पुलिस ,डीएसपी नगर निगम के आयुक्त , विभाग के इंजिनियर सहित विभाग अधिकारियों के साथ मिलकर एक समिति का गठन करने को निर्देश दिया है।

साथ ही साथ जितने भी टोटो और ओटो की नंबरिंग का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कई सड़कों को वन भी किया जाएगा । डीएम तुषार सिंगला ने उम्मीद जाहिर की है कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को जल्दी दुरुस्त किया जाएगा । फिल्हाल जिलाधिकारी तुषार सिंगला के रात के अंधेरे मे पैदल चल कर निरीक्षण करने से ना सिर्फ लोगो को नई उम्मीद जगी है बल्कि हरकम्प मचा रहा।

डीएनबी भारत डेस्क