कानपुर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 25 की मौत, 20 घायल

मुंडन संस्कार में गए लोग हुए दुर्घटना के शिकार। ट्रैक्टर ट्राली के नदी में पलटने से 25 की मौत, 20 घायल। घायलों को पुलिस की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल। अभी और लोगों के नीचे दबे होने की है आशंका। पुलिस और पब्लिक कर रही रेस्क्यू

डीएनबी भारत डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के कानपुर से जहां सवारी से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली के नदी में पलट जाने से लगभग 25 लोगों की मौत हो गई वहीं करीब बीस व्यक्ति घायल हो गए हैं। सभी घायलों को स्थानीय सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। घटना कानपुर के घाटमपुर की है जहां बच्चे के मुंडन संस्कार में ट्रैक्टर से गए लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा रही है वहीं शव को भी निकाल रही है। अभी भी कई लोगों के ट्रैक्टर के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में 40 से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे। ये सभी फतेहपुर जिले के चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन कर वापस अपने गांव कोरथा जा रहे थे। वापस लौटते समय घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में गंभीरपुर गांव के पास सड़क किनारे एक तालाब में इनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटते ही चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि बच्चे के मुंडन संस्कार में गांव से एक ट्रैक्टर पर 40 से अधिक लोग सवार हो कर गए थे। बच्चे का पिता ही ट्रैक्टर-ट्रॉली चला रहा था। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय तीन चार जो लोग कूद गए, वो ही बचे हैं। बाकी लोग दबे हुए हैं। हादसे में माता-पिता और जिस बच्चे का मुंडन था, उसकी भी मौत हो गई है।

accidentbihardeathDNBDNB Bharatroad accidentupUttar Pradesh
Comments (0)
Add Comment