कोलकाता में डॉक्टर की हत्या के विरोध में एबीवीपी बरौनी ने निकाला मार्च

डीएनबी भारत डेस्क 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बरौनी इकाई के द्वारा कोलकाता में ट्रेनिंग महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के विरोध में पश्चिम बंगाल सरकार के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका गया जिसका नेतृत्व नगर सह मंत्री चांदनी कुमारी एवं चंचल कुमारी ने किया। मार्च के दौरान ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। साथ ही दोषियों को फांसी दिलाने की मांग की गई।

गौरतलब रहे कि बीते दिनों कोलकाता में मेडिकल की छात्रा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई। मामले को कोलकाता सरकार द्वारा इसको आत्महत्या करार दिया गया और सरकार के दबाव में बंगाल पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है एवं दोषियों को बचा रही है।

विरोध मार्च स्वामी विवेकानंद युवा भवन से शुरू होकर महाविद्यालय के सभी विभाग होते हुए मुख्य द्वार पर जाकर ममता बनर्जी का पुतला दहन किया साथ ही विरोध मार्च सभा में तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करते हुए एलएनएमयू छात्र संघ अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार टीएमसी के गुंडो के द्वारा संचालित किया जाता है। ममता बनर्जी उन सभी गुंडो की सरगना बनी बैठी हैं और पूरे बंगाल को लहू लुहान कर रही है। पश्चिम बंगाल में आए दिन हत्या अपहरण बलात्कार जैसी घटनाएं आम होती जा रही है यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और यह बर्दाश्त योग्य नहीं है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ममता बनर्जी के विरोध में पूरे देश में आंदोलन कर रही है। मेडिकल की छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म और उसकी हत्या पूरे विश्व में देश की छवि को शर्मसार करने का काम किया है। विद्यार्थी परिषद यह मांग करती है कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिया जाए और इस मामले के विस्तार पूर्वक जांच किया जाए। मौके पर नगर मंत्री प्रियांशु कुमार एवं कॉलेज मंत्री अंकित कुमार ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार सिर्फ और सिर्फ गुंडो के बल पर शासन करना चाहती है और बंगाल के लोगों की आवाज को दबाना चाहती है।

बंगाल सरकार के खिलाफ आम लोगों में जो आक्रोश है वह ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार बैठी है। इस तरह की घटना पूरे देश के लिए शर्मसार करने जैसी है। मौके पर प्रीति कुमारी, सोनम कुमारी, काजल कुमारी, प्रियदर्शनी कुमारी, आरती कुमारी, गुंजन कुमारी, कृतिका रोशनी प्रियदर्शी, कोषाध्यक्ष स्वराज कुमार, कॉलेज उपाध्यक्ष अनुभव कुमार, राष्ट्रीय कला प्रमुख राजकुमार, कॉलेज सह मंत्री जलकांत कुमार, एसएफएस प्रमुख बलराम कुमार, विवेक पीयूष, कुणाल सनी, अभिनंद, शुभम, कॉलेज उपाध्यक्ष यश कुमार, अमीषा कुमारी, प्रीति कुमारी सहित आदि लोग उपस्थित थे