कैमूर: आवास सहायक ने मुखिया पर गाली देने व रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी

डीएनबी भारत डेस्क

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास पंचायत के आवास सहायक संतोष कुमार द्वारा डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति के खिलाफ गाली-गलौज करने ,रंगदारी मांगने और जाति सूचक शब्द का गाली देने के संबंध में मोहनिया थाने को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है । अपने आवेदन में बताया है कि डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति के ऊपर आर्म्स एक्ट सहित कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है।

इनके द्वारा हमें कभी भी किसी भी प्रकार का नुकसान पहुंचाया जा सकता है। जहां मोहनिया पुलिस गंभीरता को देखते हुए प्राथमिकी मुखिया के खिलाफ दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई में जुट गई है । इनके द्वारा दिए गए आवेदन में सात आवास सहायकों का हस्ताक्षर गवाह के रूप में किया गया है। वही डंडवास पंचायत के मुखिया ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश कुमार प्रजापति ने बताया मेरे पंचायत क्षेत्र में गलत तरीके से आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है।

जब हम रोक टोक करने लगे तो आवास सहायक द्वारा मेरे ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। हम वरीय पदाधिकारी से चाहेंगे की मामले का जांच कराया जाए । जो भी गलत हो उनके ऊपर कारवाई की जाए । यह लोग चाहते हैं की कोई भी मनमानी करे तो उनके खिलाफत कोई ना करे। ऐसा नहीं होगा हम खुद अनुमंडल पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहनिया को आवेदन देकर आवास योजना में गरीबों को लाभ न देकर मानक के विपरीत लोगों को लाभ दिया जा रहा है का जांच कर कारवाई करने का आवेदन दिया है। हम अपना लड़ाई नहीं बल्कि गरीब जनता का लड़ाई लड़ रहे हैं।

इनके खिलाफ पूरे बिहार का मुखिया हम सभी एकजुट हैं। मुख्यमंत्री जी के पास उनके खिलाफ मामला हम लोग पहुंचाएंगे। आवास सहायक का यह गुंडागर्दी है की आवाज उठाएंगे तो आपके ऊपर हम केस कर देंगे।मोहनिया डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि आवास सहायक द्वारा डंडवास पंचायत के मुखिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बताया गया है उनके चेंबर में घुसकर गाली गलौज और जान मारने की धमकी दी गई है। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। डंडवास पंचायत के मुखिया का पूर्व से अपराधीक इतिहास रहा है।अनुसंधान किया जा रहा है।

कैमूर संवाददाता देवब्रत तिवारी की रिपोर्ट