प्रह्लाद हत्याकांड के आरोपी ने किया बेगूसराय न्याललय में आत्मसमर्पण

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर के बरियारपुर पश्चिम निवासी प्रह्लाद उर्फ प्रिंस हत्याकांड का आरोपी गुड्डू कुमार ने पुलिस के दबाब में आकर गुरुवार को व्यवहार न्यायालय मंझौल में आत्मसमर्पण कर दिया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। इसकी जानकारी थाना अध्यक्षत मिथलेश कुमार ने दिया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि सीघ्र ही गुड्डू को न्यालय के आदेश से रिमांड पर लिया जाएगा। तथा उससे प्रह्लाद हत्याकांड के बारे में गहन पूछताछ किया जाएगा।

गुड्डू को आत्मसमर्पण करने से प्रह्लाद हत्याकांड उद्भेदन सीघ्र करने का दाबा पुलिस ने किया है। बताते चलें कि गत सोमवार की रात बरियारपुर पश्चमी निवासी नागेश्वर महतो के 18 वर्षीय पुत्र प्रह्लाद कुमार उर्फ प्रिंस की हत्या गोली मारकर अज्ञात अपराध कर्मियों ने कर दिया था। जिसका शव पुलिस ने मंगलवार की सुबह नन्दीवन के समीप से बरामद किया था। इस मामले में प्रह्लाद के पिता नागेश्वर महतो ने थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी निवासी राजेन्द्र महतो के पुत्र गुड्डू कुमार एवं अन्य अज्ञात अपराधियो के विरुद्ध हत्या का प्राथिमिकी दर्ज करवाया था।

एसपी बेगूसराय मनीष ने इस घटना के उद्भेदन व गिरफ्तारी के लिए डीएसपी मंझौल श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था। टीम के द्वारा लगातार रेड छापेमारी जारी था। जिसके दबाब में घटना महज चार दिन बाद घटना का मुख्य आरोपी माननीय न्यालय में आत्मसमर्पण कर दिया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट