आपत्तिजनक स्थिति में पकडे गए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने किया पिटाई, बाद में पुलिस को सौपा

 

डीएनबी भारत डेस्क

बरियारपुर पश्चिमी गांव में आपत्तिजनक हालत में धराए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ाए प्रेमी की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोल निवासी शंकर महतो के 19 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रूप में की गई है। जबकि प्रेमिका तारा बरियारपुर गांव की पतोहू है और 3 बच्चों की माँ है। प्रेमी युगल दूर के रिश्तेदार बताए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार युवती की शादी 8 वर्ष पहले हुई थी। उसे दो पुत्रियां और एक पुत्र है। युवती का पति आंध्रप्रदेश के विजयबाड़ा में प्लास्टिक कम्पनी में मजदूरी करता है। वह दो महीने पहले घर से कमाने बाहर गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती के घर में उसके अतिरिक्त और कोई नहीं था। युवती ने शनिवार की रात्रि करीब 8 बजे फोन कर अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। रविवार की अहली सुबह जब उसका प्रेमी बाहर निकला तो मुहल्ला के लोगों ने उसे पकड़कर खम्भे से बांध दिया और जमकर उसकी पिटाई की।

फिर लोगों ने उसकी प्रेमिका युवती के साथ भी मारपीट किया।  घटना की जानकारी पाकर पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने पंचायत कर मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया। परन्तु इसमें सफलता नहीं मिलने पर पुलिस बुलाकर इस प्रेमी युगल को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट