बछवाड़ा में पति पत्नी के आपसी विवाद में पति ने सिने में गोली मारकर किया आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

मृतक की पहचान नारेपुर पश्चिम निवासी श्याम देव दास का करीब 32 वर्षीय पुत्र पवन कुमार दास के रूप में की गयी है।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र में पति पत्नी के आपसी विवाद के बाद पति ने गोली मारकर अपनी जान दे दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोगो की भीड़ जुट गयी। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर पश्चिम वार्ड संख्या दो की है मृतक की पहचान नारेपुर पश्चिम निवासी श्याम देव दास का करीब 32 वर्षीय पुत्र पवन कुमार दास के रूप में की गयी है। ग्रामीण व परिजनों के द्वारा घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा भेजा गया।

जहां डॉक्टर ने उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि उक्त युवक बेगूसराय में रहकर ठेला पर दुकान चलाता था। अपने पत्नी बच्चे के साथ वही किराये के मकान में रहता था। रहने के दौरान पति पत्नी में हमेशा किसी किसी बात पर विवाद होते रहता था। सोमवार को उक्त युवक की पत्नी अपने बच्चे के घर आयी थी वही उक्त युवक मंगलवार की सुबह अकेले अपने घर आया था।

पत्नी सोनी देवी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर अपने पति से फाइनेंस कंपनी का किश्त का रुपये की मांग किया। काफी जिद्द के बाद रूपया लेकर मै किश्त जमा करने चला गया। जब मै घर लौटी तो घर पति गोली मारकर हत्या कर चुके थे। घटना की सूचना पर पहुंचे बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना स्थल से एक पिस्टल बरामद किया है। वही शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पातल भेज दिया गया।

युवक के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। परिजनों के चीख और चीत्कार से लोगो का दिल दहल गया देखने वाले लोगो की आखे नम हो गयी। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत छोटे छोटे दो लड़का और एक लड़की छोड़ गए है मामले में डीएसपी डॉ रवीन्द्र मोहन प्रसाद ने बताया कि पति पति के विवाद में पति ने वाये सिने में गोलीमारकर आत्महत्या किया है घटना स्थल से एक पिस्टल बरामद किया गया। पुलिस घटना वाले कमरे को सील कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क