बेगूसराय में आपसी विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट, एक पक्ष के महिला कांस्टेबल सहित पांच लोग घायल,सदर अस्पताल में भर्ती

घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर गांव की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में देर शाम आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष से जहां महिला कांस्टेबल सहित पांच लोग घायल हैं वहीं दूसरे पक्ष का भी एक युवक घायल बताया जा रहा है । घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर गांव की है। खास बात यह है कि दोनों ही पक्ष आपस में फरिक है।

पीड़ित महिला कांस्टेबल रिंकी कुमारी ने बताया कि वह कटिहार पुलिस में कार्यरत है और वर्तमान में वह तीन माह की गर्भवती है। और इसी वजह से 5 दिन की छुट्टी लेकर अपना इलाज करने के लिए आई थी। लेकिन बीते शाम राजकुमार सहनी, जवाहर सहनी एवं उनके परिवार के अन्य सदस्य बहाना बनाकर उसकी छोटी बहन संध्या को खींच कर ले जाने लगे

और जब इसका विरोध किया तो चचेरे भाइयों एवं परिवार के अन्य सदस्यों ने दोनों बहन की जमकर पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों के द्वारा इस बात का भी ख्याल नहीं रखा गया कि रिंकी कुमारी गर्भवती है । वही जब अपने परिवार के लोगों को पिटते देखकर उसकी मां एवं उसके दादा बचाने के लिए आए तो धारदार हथियार से आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे उसके दादा दामोदर साहनी गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं दूसरे पक्ष का भी आरोप है कि इन लोगों के द्वारा गाली गलौज की जा रही थी और इसी वजह से आपस में लड़ाई हुई। फिलहाल दोनों ही पक्षों के घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दोनों ही पक्षों की ओर से एक दूसरे के विरुद्ध आवेदन दी गई है । पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क