बेगूसराय मे आपसी विवाद में एक रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार के बच्चे को कुत्ते कटवाने का लगाया आरोप, घायल बच्चा सदर अस्पताल में भर्ती

 

घटना लोहियानगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 बाघी मुहल्ला की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे आपसी विवाद मे रिस्तेदार द्वारा एक बच्चा को कुत्ता से कटवा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहा  एक रिश्तेदार ने दूसरे रिश्तेदार पर आरोप लगाया है. इस घटना मे विरोध करने पर घर का किवाड़ तोड़ देने और गाली गलौज का भी आरोप लगाया गया है.इस मामले मे कुत्ता काटने से घायल बच्चे का ईलाज सदर अस्पताल मे कराया गया है.

घटना लोहियानगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 बाघी मुहल्ला की है. बच्चे की पहचान लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 बाघी मुहल्ला के रहने वाले विनोद कुमार दास के पुत्र के रूप मे हुई है. इस मामले मे आरोप है की पड़ोस के रहने वाले उनके गुड़िया के द्वारा हर 6 महीने और 3 महीने में ऐसी किसी ना किसी घटना को अंजाम दिया जाता है आरोप है की इस घटना मे पड़ोसी रिश्तेदारों को द्वारा एक बड़ा सा कुत्ता पाल कर रखा गया है जिसे सोमवार की देर शाम पट्टा सहित खोल दिया गया

जिसके बाद कुत्ता ने बच्चे पर हमला कर दिया जिससे बच्चा बुरी तरीके से घायल हो गया. इस संबंध मे पिता विनोद कुमार दास ने आरोप लगाया है की बीती देर शाम उनके दुकान के सामने रहने वाले गोतिया के द्वारा जानबूझ कर अपने कुत्ता को पट्टा सहित खोल दिया गया. जिसके बाद खुलते ही कुत्ता ने उनके बेटे पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

जिसको ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. उन्होने आरोप लगाया की उनके गोटिया के द्वारा अक्सर ही ऐसी घटना को अंजाम दिया जाता है कभी कुत्ते से हमला तो कभी किवाड़ तोड़ देना है या कभी घर में घुस जाना मारपीट करना आदी शामिल है. उन्होने इस घटना मे साफ तौर पर अपने रिश्तेदारों पर जानबुझ कर कुत्ते से हमला कराने का आरोप लगाया है.

डीएनबी भारत डेस्क