सिमरिया में अग्निपीड़ित परिवारों के बीच जिला प्रशासन और स्वयंसेवी संघठन के द्वारा लगातार किया जा रहा है राहत सामग्री का वितरण

दो ऐसे परिवार जिनके घर में तीन मई को बारात आनी थी उन परिवारों के लिए अलग से 22 -22 साड़ी, चीनी और राशन की सामग्री दी गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बरौनी प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत सिमरिया घाट बिन्द टोली में विगत दिनों लगी आग के बाद राहत और बचाव कार्य को लेकर लगातार जिला प्रशासन से लेकर स्वयंसेवी संगठन के कार्यकर्त्ता प्रयासरत हैं।

इसी क्रम में रविवार को साइकिल पे सन्डे की पहल पर नगर परिषद बीहट के कथावाचक पंडित उदय झा और कीर्तनकार मुकेश झा के नेतृत्व में नगर परिषद के वार्ड संख्या 24 और 25 के निवासियों द्वारा सिमरिया घाट में राहत वितरण किया गया। इसके तहत 500 साड़ी, 100 किलो चीनी, धोती-गमछी व अन्य जरूरत की सामग्रियों का वितरण किया गया।

खास करके दो ऐसे परिवार जिनके घर में तीन मई को बारात आनी थी उन परिवारों के लिए अलग से 22 -22 साड़ी, चीनी और राशन की सामग्री दी गई है। पूर्व मुखिया रंजीत कुमार ने कहा की साइकिल पे संडे के द्वारा यह सहयोग काफी सराहनीय है और उस पर पंडित उदय झा और मुकेश जी ने जो काम किया है वह अनुकरणीय है।

मौके पर ब्रज किशोर झा, रमेश झा, रौशन झा, नथुनी महतों, मिथिलेश झा, मनीष झा, निकेश झा, अजय झा, मुरारी मिश्रा, मुकेश मिश्रा, साइकिल पे सन्डे के सुजीत कुमार, राजू कुमार, अंशु कुमार, संयोजक डॉ कुन्दन कुमार, सन्तोष कुमार बादल, नीतीश, गौतम, राहुल सहित अन्य उपस्थित थे।

बेगूसराय बीहट संवादाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट