बछवाड़ा में बिजली की शॉट सर्किट से लगी आग, चार घर समेत हजारों रुपये का संपत्ति जलकर राख

सूचना मिलते ही अग्निशामक टीम घटना स्थल पहुंचकर ग्रामीणो के साथ मिलकर किसी तरह आग पर काबू पाया। 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रानी एक पंचायत स्थित नारेपुर धरमपुर गांव के वार्ड संख्या 13 में बुधवार की दोपहर बिजली की शॉट सर्किट से आग लग गयी। आग लगने से चार फुस का घर जलकर राख हो गया। आग लगने से घर में रखा अनाज,बर्तन,कपड़ा समेत हजारों रुपये का समान जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया। वही फुस के मकान से सटे हुए पक्की मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गर्मी के कारण लोग अपने अपने घरों से निकलकर पेड़ पौधों के छांव में बैठा था। वही बिजली की शोर्ट सर्किट से लगी आग से एकाएक फुस के घर में आग की लपटे उठने लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग अपना विक्राल रुप ले लिया था। स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना अग्निशामक विभाग को दिया।

सूचना मिलते ही अग्निशामक टीम घटना स्थल पहुंचकर ग्रामीणो के साथ मिलकर किसी तरह आग पर काबू पाया। पीड़ित रानी एक पंचायत के धरमपुर गांव के वार्ड संख्या 13 निवासी अशोक ठाकुर,राम पुकार ठाकुर,भुषण ठाकुर प्रभु दास व राम राजी दास ने बताया कि हमलोग मजदुरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं।

बिजली की शॉट सर्किट से आग लगने से फुस का घर समेत घर में रखा सभी समान जलकर राख हो गया। वही स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग प्रशासन से की है।

बेगूसराय बछवाड़ा से सुजीत कुमार की रिपोर्ट