बेगुसराय में आग लगने से चार लोग बुरी तरह से झुलसे, पीड़ित ने गांव के ही असामाजिक तत्वों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का लगाया आरोप

 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौड़ा मोहल्ले की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी घटना सामने आ रही है जिसमें घर में आग लगने से चार लोग झुलस गए जिनका इलाज विभिन्न निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौड़ा मोहल्ले की है । पीड़ित ने गांव के ही असामाजिक तत्वों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

पीड़ित मोहम्मद अब्दुल सत्तार ने बताया कि बीती रात वह सपरिवार अपने घर में सो रहे थे । तकरीबन 1:00 बजे रात्रि में एकाएक पेट्रोल की बदबू एवं आग लगने का धुआं का एहसास हुआ तब पूरे परिवार के लोग चीखने लगे तब तक आग पूरी तरह फैल चुका था। मोहम्मद सत्तार ने बताया कि जब उनकी बहू के शरीर में आग पकड़ लिया तब उसे बचाने के लिए उनकी पोती गई तो वह भी आपकी चपेट में आ गई ।

साथ ही साथ उनकी पत्नी एवं एक पुत्र भी आंशिक रूप से झुलस गया। मोहम्मद सत्तार की पत्नी महरूम निशा ने परोस के ही रहने वाले शब्बीर नमक युवक पर आग लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पूर्व से ही आरोपियों के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है और बीती रात इसी विवाद को लेकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क