बेगूसराय में आग लगने से आठ घर समेत लाखो रुपये की संपत्ति जलकर राख

बखरी थाना क्षेत्र के सांखु गांव में घटी जहां तांती टोला में अचानक एक घर में आग लग गयी। देखते ही देखते आग आसपास के आधा दर्जन घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में गर्मी शुरू होते ही अगलगी की घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है। गुरुवार की दोपहर जिले के सांखू गॉव के बहियार इलाकों में आग लगने से 8 घर जलकर राख हो गए। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल स्थानीय स्तर पर प्रशासनिक टीम क्षति का आकलन करने में जुटी हुई है।

घटना बखरी थाना क्षेत्र के सांखु गांव में घटी जहां तांती टोला में अचानक एक घर में आग लग गयी। देखते ही देखते आग आसपास के आधा दर्जन घरों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि एक घर में आग की लपटें उठी और वह तेज पछुआ हवा की वजह से आग तेजी से फैल गई और जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक जगदीश तांती, अरुण तांती, सागर ताती, प्रकाश मिस्त्री और सीता राम तांती का घर को पूरी तरह से जला दिया ।

आग की सूचना पर बखरी से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से जबतक आग पर काबू पाते तक आधा दर्जन घर पूरी तरह से जल गया है। इस अगलगी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। फिलहाल जिला प्रशासन की टीम क्षति का आकलन करने में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट