आपसी विवाद को लेकर मारपीट में प्रथम पक्ष के बाद दुसरे पक्ष के ने भी किया मारपीट का केस

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव में मारपीट मामले को लेकर दूसरे पक्ष के द्वारा भी काउंटर केस दर्ज करवाया गया है। कविया वासुटोल निवासी गिरीश पासवान के पुत्र गुलशन कुमार ने थाने में आवेंदन देकर मामला दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि बनौली निवासी राम पुकार महतों व राकेश महतों द्वारा वासुटोल कविया निवासी राजेश शर्मा के पुत्र राजन कुमार के साथ मारपीट की जा रही थी।

उस समय हम सांखमोहन निवासी रामकुमार महतों के पुत्र रूपेश कुमार राजन के मोबाइल दुकान पर पहुंचे थे। इस दौरान राम पुकार महतों व राकेश महतों सहित अन्य 10-12लोगों ने जाति सूचक गाली देते हुए जान मारने की नियत से सिर पर लाठी से प्रहार कर जख्मी कर दिया। साथ ही रूपेश को भी बांस से मारकर जख्मी कर दिया।

सभी लोग घर में हम दोनों को बंद कर बुरी तरह पिटाई की। साथ ही देशी कट्टा हाथ में देकर फोटो खींचना चाह रहा था। विरोध करने पर बुरी तरह मारपीट किया गया। उसके बाद पुलिस  आकर  हम लोगों को पीएचसी इलाज के लिए ले गई। थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि आवेदन के जांचोपरांत मामला दर्ज कर लिया गया है,आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट