हाथ में देशी कट्टा और कमर में जिंदा कारतूस का पट्टा लिये युवक का विडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

वायरल विडियो खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी प्रमोद पासवान का पुत्र बिहारी पासवान बताया जा रहा।

वायरल विडियो खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी प्रमोद पासवान के पुत्र बिहारी पासवान का बताया जा रहा।

डीएनबी भारत डेस्क 

खगड़िया जिला में अपराधियों खौफ इस कदर बढ़ा हुआ है कि सोसल मिडिया पर अपराधी लग्जरी गाड़ी में सवार होकर गाने पर झूमता हथियार लहराता हुआ विडियो खूब  वायरल हो रहा है। विडियो जो युवक हथियार लहरा रहा है और दर्जनों की संख्या में जिंदा कारतूस का पट्टा कमर में लागाए गाड़ी बज रहे गीत पर झूम रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक वह और कोई नहीं खगड़िया जिला के महेशखूंट थाना क्षेत्र इंग्लिश टोला निवासी कुख्यात अपराधी प्रमोद पासवान का पुत्र बिहारी पासवान है। जिस पर महेशखूंट थाना में की मामले दर्ज हैं।

तेजी से वायरल हो रहा देशी कट्टा और कमर में जिंदा कारतूस का पट्टा और गीतों पर झूमते बिहारी पासवान दबंग अपराधी का वायरल विडियो खगड़िया जिला पुलिस प्रशासन के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। इधर पुलिस वॉयरल विडियो के आधार की जांच पड़ताल कर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोग दबे जुबान सा कहते हैं पुलिस के गठजोड़ से अबतक यह अपराधी बचता आया है। मामला जो भी हो जनता की सुशासन वाली राज्य सरकार पर से लोगों का उठता जा रहा है विश्वास। फिलहाल पूरा मामला खगड़िया जिला पुलिस एवं स्थानीय महेशखूंट पुलिस के लिए जांच का विषय है।

वायरल विडियो के सत्यता की पुष्टि डीएनबी भारत की टीम नहीं करती ।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार 

Comments (0)
Add Comment