बेगूसराय में घर के बाहर से छात्रा का अपहरण, पुलिस ने कहा ‘प्रेम प्रसंग’

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसने पूरे प्रशासन को हिला कर रख दिया है। उक्त मामले में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम एक नर्सिंग की छात्रा का अपहरण कर लिया। हालांकि पुलिस मामले में प्रेम प्रसंग की बात बता रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव की है।

 

दरअसल पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव की है जहां कोमल कुमारी नामक एक नर्सिंग की छात्रा का सरेआम अपराधियों ने अपहरण कर लिया। परिजनों के अनुसार बीती शाम कोमल कुमारी अपने दरवाजे पर टहल रही थी उसी वक्त एक बाइक से दो अपराधी पहले आए और घूम कर चले गए। फिर एक फोर व्हीलर से तकरीबन 5 की संख्या में अपराधी पहुंचे और घात लगाकर बैठे रहे।

शाम के वक्त जब कोमल कुमारी की मां ने उसे गाय को चारा देने के लिए कहा और कोमल कुमारी जैसे ही चारा देने के लिए निकली वैसे ही पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने जबरन कोमल कुमारी को चार पहिया वाहन में बैठा लिया और मौके से फरार हो गए। हालांकि उक्त मामले में पुलिस ने प्रेम प्रसंग की बात कही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार परिजनों ने मटिहानी के ही रहने वाले एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाया गया है। पुलिस उक्त अपराधी की धड़ पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

BegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsDNBDNB Bharatpolice