मैसूर दरभंगा बागमती टकराई मालगाड़ी से, बोगी में लगी आग, कई जख्मी

डीएनबी भारत डेस्क 

बड़ी खबर है जहां मैसूर दरभंगा बागमती एक्सप्रेस एक मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे में कई यात्री जख्मी हो गए। घटना चेन्नई डिवीजन के केवरपेट्टई की है जहां पहले से खड़ी एक मालगाड़ी में बागमती एक्सप्रेस ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त ट्रेन की स्पीड काफी तेज थी। घटना में 5 से 6 बोगी पटरी से उतर गई जबकि 3 बोगी में आग लग गई। हालांकि किसी प्रकार की हताहत होने की सूचना नहीं है।

घटना में ट्रेन के दोनो लोको पायलट जख्मी हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद मौके अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के साथ रिलीफ वैन घटनास्थल पर पहुंच गई है वहीं चेन्नई के डीआरएम भी घटनास्थल के रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रेन के इंजन में पहले जोड़ का झटका लगा और फिर ट्रेन लूप लाइन में घुस गई जिसके बाद पहले से खड़ी मालगाड़ी में पीछे से टकरा गई।

घटना के बाद ट्रेन के इंजन समेत एसी बोगी में आग लग गई। हालांकि बोगी से यात्रियों को निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि घटना में किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई है वहीं कुछ यात्री जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

biharBihar newsChennaiDarbhangaDNBDNB Bharatrail Accidentrailwaytrain