बेगूसराय में अलग अलग हादसों में चार की मौत, तीन की हालत गंभीर

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बुधवार का दिन हादसे का दिन रहा। अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। बेगूसराय के मंझौल थाना क्षेत्र में दुर्गा मूर्ति विसर्जन में शामिल होने के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो चचेरे भाई को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिसमें दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान मंझौल वार्ड संख्या 12 निवासी विपिन सिंह का पुत्र शुभम कुमार और विजय सिंह का पुत्र रिशु कुमार के रूप में हुई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

वहीं दूसरी घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप की है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक को रौंद दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना ने मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चट्टी रोड निवासी धीरज कुमार के रूप में की गई जबकि घायल युवक की पहचान विक्की कुमार और रिंकी कुमार के रूप में की गई। बताया जाता है कि तीनों युवक दुर्गा पूजा का मेला देख वापस लौट रहा था तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला जिसमें तीनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

वहीं तीसरी घटना बलिया थाना क्षेत्र की ही है जहां एनएच 31 पर बाइक सवार दो युवक के सामने अचानक घोड़ा के आ जाने से दुर्घटना के शिकार हो गए जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक गंभीर हालत में अस्पताल में इलाजरत है।

accidentBegusaraibiharDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment