समस्तीपुर: गर्भपात नहीं करने से नाराज ससुराल वालो ने नवविवाहिता की गला दबाकर किया हत्या

 

घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के बाजिदपुर मेयारी गांव की बतायी जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर में एक बार फिर ससुराल वालों ने एक विवाहिता को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि उसका दोष मात्र इतना था कि उसने अपने गर्भ में पल रही बच्ची को मारने से इनकार कर दी थी। कहा जा रहा है कि इससे नाराज पति एवं उसके घरवालों ने उस नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिससे उसके गर्भ में पल रही बच्ची की भी मौत हो गयी।

घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के बाजिदपुर मेयारी गांव की बतायी जा रही है। जहां उस नवविवाहिता की ससुराल में लाश मिली है। मृत नवविवाहिता उदन कुमार राय की पत्नी निक्की कुमारी (20) बतायी जाती है। जो ताजपुर थाना क्षेत्र के राजवाड़ा निवासी रामबाबू राय की पुत्री थी।मायके वालों के अनुसार निक्की की शादी करीब दस माह पूर्व 5 मई 2023 को हुई थी। वह कुछ महीनों की गर्भवती थी। बताया जाता है कि पति एवं ससुराल वालों ने तीन दिन पूर्व किसी अस्पताल में ले जाकर उसका अल्ट्रासाउंड कराया था।

जहां अल्ट्रासाउंड वालों से उसने किसी तरह गर्भ में पल रहे भ्रूण का लिंग पता कर लिया। नवविवाहिता के मायके वालों का कहना है कि निक्की के पति ने उसके मायके फोन करके बोला कि आप लोग आइंदा मेरे मोबाइल बात नहीं करेंगे। जिसके बाद उनलोगों को शंका हुआ। तब उन लोगों ने आसपास के लोगों से संपर्क करना शुरू किया।

इसी बीच सूचना मिली कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी है। हत्या के बाद ससुराल के लोग लाश को गायब करने की फिराक में हैं।सूचना मिली तो उनलोगों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने महिला के को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं। थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या करने की बात कही गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही- सही पता चल पाएगा। फिलहाल, मृतका के मायके वालों के द्वारा जो आवेदन दिया जाएगा, उसी अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट