सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ समेत तीन जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय बेलगाम बाइक सवार ने पहले दरवाजे पर खड़े एक अधेड़ को ठोकर मार दिया। फिर वहां से भागने के क्रम में बाइक सवार ई-रिक्शा से टकरा गया। इस दौरान भागने के क्रम में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों लोगों की भीड़ मौका-ए-वारदात पर जुट गयी। घायल को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया।

जख्मी की पहचान बाड़ा गांव का निवासी स्वर्गीय सितो साह का पुत्र राम गोविंद साह एवं बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड एक निवासी अशोक साह का 21 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार तथा उसका रिश्तेदार समस्तीपुर जिला के दयालपुर थाना क्षेत्र के घटो भरंडा गांव निवासी नन्दू साह का पुत्र श्रवण कुमार के रुप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की देर संध्या रोसड़ा से बरियारपुर पश्चिमी की ओर आ रहें बेलगाम बाइक सवार ने बाड़ा गांव में सड़क किनारे अपने दरवाजे पर खड़े एक अधेड़ को ठोकर मार दिया।

घटना के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवार ने बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ एस एच 55 पर जा रही एक ई-रिक्शा वाहन में ठोकर मार दिया। इस घटना में सड़क पर गिरे दोनों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। तीनों घायलों का इलाज दौलतपुर मोक्कर्री चौक स्थित एक निजी क्लिनिक में करवाया गया।

खोदावंदपुर, बेगूसराय से नितेश कुमार 

accidentBegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatroad accident