बोरसी पर अलाव तापने के दौरान महिला गंभीर रूप से झुलसी.बिहार शरीफ सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

 

भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र के इमामगंज की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-कड़ाके की ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं।अलाव  तपने के दौरान झुलसने की भी घटना हो रही है ताजा मामला रहुई थाना क्षेत्र इलाके के इमामगंज गांव की है जहां बोरसी में अलाव तापने के दौरान एक महिला लाल देवी गंभीर रूप से झुलस गई जिसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जख्मी महिला की पहचान इमामगंज गांव निवासी मुकेश रविदास की पत्नी लालो देवी (30) के रूप में की गई। बचाने के क्रम में महिला के ससुर के भी हाथ जल गए। घटना के संबंध में जख्मी महिला के ससुर सुरेंद्र रविदास ने बताया उनकी बहू बाहर से शौच कर घर आई और ठंड से बचने के लिए आंगन में बैठकर अलावा जलाकर आग तापने लगी। इसी बीच अचानक वह जोर जोर से चिल्लाने लगी। जब घर के लोग आंगन में पहुँचे तो देखा की आग उनके बहु के कपड़े में लगी हुई है।

किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक उनकी बहू गंभीर रूप से झुलस गई थी। बचाने के क्रम में उनके भी हाथ आग की वजह से झुलस गए।आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी महिला को इलाज के लिए रहुई पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए महिला को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा