भारी मात्रा में कारतूस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर भी सफलता हाथ लगी है जहां दो हथियार तस्कर को भारी मात्रा में गोली के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी चेरियाबरियारपुर थाना की पुलिस ने श्रीपुर पंचायत के अर्जुटोल गांव से की है। बताया जा रहा है कि दोनों हथियार तस्कर के पास से पुलिस ने 65 राउड जिंदा कारतूस बरामद किया है।

इस संबंध में मंझौल डीएसपी नवीन कुमार ने बताया है कि चेरियाबरियापुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रौली कुमारी को गुप्त सूचना मिली थी कि दो हथियार तस्कर श्रीपुर पंचायत अर्जुटोल गांव में छुपा हुआ है और हथियार की तस्करी कर रहा है। सुचना पाकर चेरियाबरियापुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रौली कुमारी के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही दोनों हथियार तस्कर भागने लगे लेकिन पुलिस के द्वारा दोनों को खदेड़ कर दबोच लिया गया।

पुलिस ने जब दोनों की तलाशी ली तो उसके पास से 9 एमएम के 65 जिंदा कारतूस एवं दो मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस के द्वारा दोनों से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों श्रीपुर गांव के वार्ड संख्या 03 निवासी हरेराम महतो के पुत्र राजेश महतो एवं फौजदारी महतो के पुत्र उपेन्द्र महतो हैं। उन्होंने बताया दोनों तस्कर कारतूस खरीद फरोख्त में जुटे हुए हैं। वहीं दोनों तस्कर का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।