भागलपुर में यूटयूब वीडियो शूटिंग देखने के दौरान आपसी कहासुनी में असामाजिक तत्वों ने चलाई गोली, दो की मौत

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार में एक तरफ पुलिस और प्रशासन अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर एक दांव आजमा रही है वहीं बदमाश दिन प्रतिदिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। मामला है भागलपुर का जहां एक यूट्यब वीडियो शूटिंग के दौरान आपसी विवाद में हुई गोलीबारी में दो युवक की मौत हो गई।

मामले में बताया जा रहा है कि भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के कुप्पाघाट के समीप मायागंज हथिया नाला के पास एक यूट्यूब वीडियो शूटिंग के दौरान काफी भीड़ जुटी थी। इसी बीच कुछ बात को लेकर असामाजिक तत्वों का आपस में कहासुनी हो गई और कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक युवक ने दूसरे युवक के सीने में गोली उतार दी। इसी बीच दूसरे युवक ने भी पहले गोली चलाने वाले को गोली मार दी। गोली चलने से घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक अन्य युवक ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनो मृतक की पहचान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला निवासी सनी पासवान और मायागंज गैस गोदाम के समीप का रहने वाला रोहित रजक के रूप में की गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

BhagalpurbiharcrimeDNBDNB Bharatfiringmurder
Comments (0)
Add Comment