बोलरो और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत एक जख्मी, लोगों ने किया सड़क जाम

 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बाइक और बोलेरो के आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक युवक जख्मी हो गया। मृतक की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा निवासी स्व पवन महतो का 18 वर्षीय एकलौता पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई वहीं जख्मी युवक की पहचान शंकर सहनी के रूप में की गई। परिजनों ने बताया कि अमन अपनी बाइक से किसी काम को लेकर सोमवार को बुढ़ी गंडक नदी बांध के रास्ते रोसड़ा जा रहा था, तभी नारायणपुर चक्की ढाब के समीप रोसड़ा से खोदावंदपुर की ओर आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने सामने से ठोकर मार दी। इस हादसे में अमन गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए रोसड़ा पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर पहुंची रोसड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया तथा क्षतिग्रस्त दोनो वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। घटना की पुष्टि रोसड़ा थाना अध्यक्ष प्रसंजय यादव ने किया है।

स्वजनों में कोहराम
अमन के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घर के इकलौते चिराग के बुझ जाने से अमन के माता का बुरा हाल हो गया है। सरपंच प्रतिनिधि तरुण कुमार रौशन, पूर्व मुखिया टिंकू राय, कुंदन कुमार मदन सहनी सहित अनेक लोगो ने शोकाकुल परिजनों ने मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम 
मुवावज़े की मांग को लेकर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मृतक का शव बेगूसराय रोसड़ा एसएच 55 मुख्य पथ पर रखकर सड़क को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष मिथलेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर सामाजिक कार्यकर्ता राम गुलजार महतो, प्रकाश चंद्र झा उर्फ श्याम झा, पूर्व मुखिया टिंकू राय के सहयोग से लोगो को समझा बुझाकर सड़क जाम समाप्त करवाया। सड़क जाम तकरीबन आधा घंटा तक रहा। जिससे लोगो को कुछ देर के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा।

खोदावंदपुर, बेगूसराय से नितेश कुमार