आइए जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन, राशिफल 09 अगस्त 2024

डीएनबी भारत डेस्क

राशिफल ज्योतिष शास्त्र की एक विधा है, जिसके माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। राशिफल में गणना की जाती है कि ग्रहों की चाल और नक्षत्रों का प्रभाव आपके जीवन में क्या होगा। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां वर्णित हैं। तो आइए जानते हैं शुक्रवार 09 अगस्त 2024 का राशिफल

मेष राशि
आज आपको अच्छी खबरें मिल सकती हैं। किसी काम में मनचाही सफलता मिलने से मन हर्षित रहेगा। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। नौकरी पेशा वाले लोग लापरवाही न करें। पारिवारिक व्यवस्था व्यवस्थित रहेगी। स्वास्थ्य में कुछ परेशानी आ सकती है।

वृष राशि
कुछ चुनौतियां तो रहेंगी लेकिन आप सुलझाने में कामयाब रहेंगे। रूपरेखा बनाने के बाद ही काम शुरू करें तो बेहतर होगा समझदारी और सावधानी से काम करें। आलस की वजह से आर्थिक नुकसान हो सकता है। घर का माहौल सुखद रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है।

मिथुन राशि
ग्रह स्थिति अनुकूल है। किसी से मदद लेने के बजाय खुद पर भरोसा करें। पड़ोसी अथवा मित्र से वाद विवाद की स्थिति बन सकती है। युवाओं को इधर उधर की बातों को नजरंदाज कर अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। घर का माहौल शांत रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी हल्की परेशानी हो सकती है।

कर्क राशि
आपके प्रयास से पारिवारिक समस्या दूर होंगी। आय की अपेक्षा खर्च की अधिकता रहेगी। गुस्सा और जल्दबाजी आपके राह का रोड़ा बन सकती है। किसी पर भी अधिक विश्वास न करें। कंप्यूटर, मीडिया से जुड़े लोगों को बेहतर अवसर प्राप्त होगा। पारिवारिक माहौल शांति पूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें।

सिंह राशि
आपकी योजनाएं सफल होंगी। आज कोई खुशखबरी मिल सकती है। किसी उत्सव में शामिल हो सकते हैं। किसी भी तरह की आवाजाही को टाल दें। किसी की सलाह के बदले अपने निर्णय को प्राथमिकता दें। व्यवसाय के मामलों में दिक्कत आ सकती है। नौकरी का लक्ष्य पाने में किसी खास इंसान की मदद मिलेगी। अपने खान पान और दिनचर्या को लेकर सावधान रहें।

Midlle News Content

कन्या राशि
बाहरी गतिविधियों में दिन अधिक बीतेगा। व्यक्तिगत काम में परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। इधर उधर के बदले अपने काम पर ध्यान दें। तनाव न लें अपनी समस्या सुलझाएं। व्यवसाय के कामों में प्रचार प्रसार पर ध्यान दें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, लापरवाही से बचें।

तुला राशि
लंबे समय से चल रही पारिवारिक चिंताएं खत्म होंगी। काम और परिवार के बीच सामंजस्य रहेगा। किसी भी प्रकार की कानूनी मामलों में अनुभवी व्यक्ति से सलाह लें। गुस्से और जल्दबाजी से काम बिगड़ेगा। किसी बड़े अधिकारी या राजनीतिज्ञ से मुलाकात फायदेमंद होगा।स्वास्थ्य संबंधी हल्की परेशानी रहेगी।

वृश्चिक राशि
जीवन के प्यारी सकारात्मक दृष्टिकोण आपके अंदर की नकारात्मक सोच को दूर करेगी। कोई अशुभ समाचार की वजह से आपकी कार्य क्षमता प्रभावित होगी। आलस को त्यागें और तंदुरुस्ती से अपना काम करें। ऑफिशियल यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा।

धनु राशि
आज आपका दिन आपके फेवर में है, कोई लक्ष्य हासिल होने वाला है। आलस और मस्ती में समय नष्ट न करें। व्यवसायिक गतिविधि किसी को न बताएं। वर्तमान मौसम की वजह से स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं बनी रहेगी।

मकर राशि
सामाजिक और पारिवारिक मामलों में आपका सलाह माना जाएगा। प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में नतीजा मनमाफिक मिलेगा। जल्दी कामयाबी मिलने के चक्कर में जोखिम न लें।

कुंभ राशि
अपका कोई रुका हुआ काम खत्म हो सकता है। दिखावे के चक्कर ने रहेंगे, सुरक्षा संबंधी मामले बढ़े। नकारात्मक लोगों से दूर रहे। नौकरी पेशा वाले लोगों को उचित आराम लेना

मीन राशि
ग्रह स्थिति अनुकूल है। काम में कुछ न कुछ व्यवधान रहेगा। सरकारी मामले में सचेत रहना पड़ता क्योंकि खर्च पर नियंत्रण रखें। खान पान के प्रति लापरवाही न करें।

- Sponsored -

- Sponsored -