सीएम नीतीश ने किया एलान, विधानसभा चुनाव से पहले पूरा करेंगे ये वादा…

डीएनबी भारत डेस्क 

लोकसभा चुनाव के छः चरणों का मतदान संपन्न हो गया है और अब सिर्फ अंतिम चरण का मतदान बचा हुआ है जो कि आगामी 1 जून को संपन्न होगा। इस दौरान सभी दलों के नेता अपने विरोधी पर जम कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और जनता के बीच अपने दल को सर्वोत्तम बता रहे हैं। इसी कड़ी मे सीएम नीतीश ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपने एक लक्ष्य का एलान किया।

Midlle News Content

भोजपुर के जगदीशपुर नगर के खेल मैदान में एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि मैंने इतना नौकरी दिया लेकिन उसका क्रेडिट लेने के लिए दूसरे लोग परेशान हैं। सीएम नीतीश ने इस दौरान अपनी सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए एक एलान किया कि विधानसभा चुनाव से पहले हम 10 लाख नौकरी का अपना वादा पूरा करेंगे।

सीएम नीतीश ने कहा कि हमने राज्य में जातिगत गणना करवाया और तब पता चला कि राज्य में 90 प्रतिशत परिवार गरीबी की मार झेल रहे हैं। हमने 94 लाख परिवारों को चिह्नित किया है और उन्हें सशक्त बनाने के सरकार दो लाख रुपया देगी वहीं उन्होंने कहा कि हमने आरक्षण का दायरा बढ़ा कर 75 प्रतिशत कर दिया। सीएम नीतीश ने इस दौरान नाम लिए बगैर लालू परिवार पर भी हमला किया और कहा मैं पूरे बिहार को अपना परिवार मानता हूं जबकि कुछ लोग पत्नी बेटा बेटी में ही लगे रहते हैं।

उन्होंने नाम लिए बगैर तेजस्वी पर जम कर निशाना साधा और कहा कि याद कीजिए एक समय जब बिहार में लोग शाम के समय डर के कारण घर से निकलना नहीं चाहते थे। हमने उन्हें मौका दिया कि अब वे काम करेंगे लेकिन वे फिर गड़बड़ करने लगे तो मुझे हटना पड़ा।

- Sponsored -

- Sponsored -