अग्नि पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचें गिरिराज सिंह, पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हे ढाढस बढाया

 

बिजली की चिंगारी से आग लगने की बात पर बिजली विभाग के अधिकारी को जमकर क्लास भी लगाया

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय के डंडारी प्रखंड के तेतरी गांव में पिछले दिनों भीषण आगलगी की घटना में लगभग पचास से भी अधिक घर जलकर राख हो गया वही परिजनों से मिलने बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तेतरी गांव पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर उन्हे ढाढस बढाया । इस दौरान गिरिराज सिंह के द्वारा गांव के लोगो से मुलाकात कर घटना के कारणों के संबध में जाना। जिसके बाद गिरिराज सिंह ने मौके से ही अधिकारियो को इस संबंध में आवश्यक कारवाई करने को कहा ।

साथ ही उन्होंने  अधिकारियो को घटना से होने वाले नुकसान के संबंध में आवश्यक कारवाई करने की बात कही। दुसरी तरफ से अधिकारियो के द्वारा घर के बदले खेत जलने की बात पर गिरिराज सिंह बिफर पड़े और अधिकारियो को बिजली की चिंगारी से आग लगने की बात कहकर उनका क्लास भी लगाया। उन्होंने अधिकारीयों को आवश्यक कारवाई नही करने में अधिकारी के घर के सामने ही गांव के लोगो के साथ धरने पर बैठ जाने की बात तक कह डाली।

बताते चलें की पिछले दिनो तेतरी गांव में भीषण आगलगी की घटना समाने आई थीं जिसमे कई बकरियों के आलावे बड़ी संख्या में अनाज के जलने की बात सामने आई थीं। इसी सिलसिले में गिरिराज सिंह तेतरी गांव पहुंचे थे। बताते चलें की केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आगामी लोक सभा चुनाव में बेगूसराय लोक सभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी भी है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -