भगवानपुर प्रखंड के भरडिहा आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 48 की सेविका के घर ढलाई के दौरान दर्जनों लोगों ने बसाया ईट व पत्थर, एक का फटा सर तो एक का टूटा हाथ

 

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भरडिहा आंगनवाड़ी केंद्र संख्या 48 की सेविका क्रांति कुमारी के घर पर ढलाई के दौरान दर्जनों की संख्या में लोगों के द्वारा ईट व पत्थर जमकर बरसाने का मामला प्रकाश में आया है। वही ईट और पत्थर बरसाने के बाद मौके पर अफरा में का माहौल उत्पन्न हो गया।

वही घटना के सेविका के द्वारा पढ़ाई कर रहे बच्चे को किसी तरह से बचा कर समय से पहले ही छुट्टी दे दी है। जबकि इस रोड़ेबाजी में सेविका पति का सर फट गया एवं उसकी गोतमी का हाथ टूट गया है। हालांकि इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि सेविका क्रांति देवी ने अपने घर का छत ढलाई कर रही थी तभी गांव के ही पड़ोसी ने अचानक आकर ईटा और पत्थर बरसाना शुरू कर दिया।

इस घटना को लेकर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है। वही संबंध में भगवानपुर थाना प्रभारी ने बताया है कि जमीनी विवाद के कारण मारपीट का मामला सामने आया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -