महागठबंधन प्रत्याशी संदीप सौरभ का बीजेपी पर तंज,कहा – जनता को कंफ्यूज करने के लिए भाजपा 400 पार का दे रही है नारा, बिहार में एनडीए को चार सीट जीतने के पड़ जाएंगे लाले

 

महागठबंधन प्रत्याशी संदीप सौरभ ने अस्थावां बिंद और रहुई प्रखंड में चलाया जनसंपर्क,लोगों से घूम घूम कर अपने पक्ष में मांग रहे हैं वोट

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

नालंदा-राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश साहनी का हेलीकॉप्टर में मछली खाने का वीडियो और सामने आने के बाद बिहार में मछली पॉलिटिक्स पर इन दिनों सियासत काफी तेज हो गई है। इसी कड़ी में बुधवार को महागठबंधन प्रत्याशी संदीप सौरभ बिंद अस्थावां और रहुई प्रखंड में जनसंपर्क अभियान चलाया।

रहुई प्रखंड पहुंचने पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने गर्वजोशी से अपने लोकसभा प्रत्याशी का स्वागत किया। वहीं इस दौरान लोकसभा प्रत्याशी संदीप सौरभ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अपने लो कॉन्फिडेंस को छुपाने के लिए लगातार 400 पर का नारा दे रही है। उन्होंने कहा भाजपा यह नहीं बता रही है कि 400 पार क्या, नवादा में तो नीतीश कुमार ने 4000 पार कह दिया। उन्होंने कहा कि जनता को लग रहा है 400 पार मतलब डीजल पेट्रोल का दाम भी जा सकता है।

चार सौ पार का नारा देकर भाजपा जनता को कंफ्यूज करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि एनडीए खेमे के अंदर कहीं भगदड़ नहीं मच जाए इसलिए 400 पार का नारा दिया जा रहा है। संदीप सौरभ ने कहा कि बिहार में एनडीए को चार सीट जीतने के लाले पड़ जाएंगे। वहीं उन्होंने नवरात्रि में तेजस्वी यादव एवं मुकेश साहनी के मछली खाने को लेकर कहा कि मछली खाना कोई गुनाह नहीं है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि जब मोदी मोर के पास जाकर फोटो खींचाते हैं, एक दिन में चार-चार तरह के वेशभूषा धारण कर प्रचार करतें हैं तो वह बहुत बढ़िया है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -