चिराग पासवान की सभा मे महिला सुरक्षाकर्मी के साथ छेड़खानी, भीड़ में बेबस पुलिस

 

डीएनबी भारत डेस्क

चिकसौरा थाना क्षेत्र इलाके के हाई स्कूल दल्लू बीघा के मैदान में एनडीए की जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने शिरकत की। चिराग पासवान के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

सुरक्षा के मद्देनजर हेलीपैड एरिया की भी घेराबंदी की गई थी। जैसे ही चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर लैंड किया। वैसे ही सुरक्षा को धत्ता बताते हुए बास के बने बेरीकेटिंग को फांदकर एक युवक चिराग पासवान के पास जा पहुंचा और उन्हें जबरन माल भी पहनाया। इस दौरान सुरक्षा कर्मी को कुछ समझ आता तब तक युवक चिराग पासवान के पास पहुंचकर माला पहना दिया।

Midlle News Content

वहीं दूसरी अजीबोगरीब घटना इसी कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला,जहां जनसभा के दौरान चिराग पासवान की सुरक्षा में लगे महिला सुरक्षाकर्मी ने भीड़ में शामिल एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। हालांकि छेड़छाड़ करने वाला युवक छेड़छाड़ कर भीड़ से भाग निकला।

छेड़छाड़ के बाद थोड़ी देर के लिए सभा में सुरक्षाकर्मी और वहां मौजूद भीड़ के साथ कहासुनी भी हुई। लोजपा नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांतकराया गया। वही छेड़छाड़ के बाद महिला सुरक्षा कर्मी एवं उनके सहयोगी काफी गुस्से में दिखे।

डीएनबी भारत डेस्क

 

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -