समस्तीपुर: दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुशल रिहाई को लेकर समस्तीपुर जिला मुख्यालय शहीद भगत सिंह स्मारक पर अधिवक्ताओं ने किया उपवास

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मिथिला जोनल प्रभारी केशव किशोर प्रसाद शामिल हुए

डीएनबी भारत डेस्क

ससस्तीपुर-दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री की सकुशल रिहाई के लिए समस्तीपुर जिले के जिला मुख्यालय के शहीद भगत सिंह स्मारक पर जिला प्रभारी अधिवक्ता आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का सत्याग्रह,प्रार्थना सभा व सामूहिक उपवास किया गया। जो सुबह 11 बजे से लेकर शाम 3.20 बजे तक चला।

Midlle News Content

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मिथिला जोनल प्रभारी केशव किशोर प्रसाद शामिल हुए उन्होंने मिडिया को संबोधित करते हुए कहा आज भाजपा के केंद्र सरकार लोकतंत्र को भुल दमनात्मक राजतंत्र चला रही है जो कोई भाजपा के दमनात्मक एवं भ्रष्ट नीति के खिलाफ बोलता है उसे झूठे मुकदमे में फंसा जेल में बंद कर दिया जाता है आज केजरीवाल जी इसके जीवंत उदाहरण हैं जिन्होंने दिल्ली के जनता के लिए मुफ्त बिजली विश्वस्तरीय मुफ्त चिकित्सा एवं शिक्षा की व्यवस्था की एवं कई जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किए और भाजपा के आंखों कि किरकिरी बन गये

भाजपा ने उन्हें काम की राजनीति से रोकने के लिए झूठे मुकदमों में फसा जेल भेजने का काम किया है हम सभी कार्यकर्ता यहां केजरीवाल जी को आशीर्वाद देने के लिए उपवास एवं प्राथना सभा कर रहे हैं। समस्तीपुर जिला प्रभारी अधिवक्ता आलोक कुमार सिंह ने कहा आज हम लोग यहां केजरीवाल जी को आशीर्वाद देने को लेकर उपवास एवं प्राथना सभा कर रहे हैं ईश्वर उन्हें भाजपा जैसे भ्रष्ट सरकार से लड़ने कि शक्ति प्रदान करें।

आज भाजपा कि दमनात्मक नीति चरम पर है सभी विपक्षी पार्टियों को चुनाव के वक्त झूठे मुकदमे में फंसा जेल भेजने ईडी से डराने का काम कर रही है ताकि कोई विरोध में चुनाव प्रचार वीना दबाव के न कर सके और भाजपा के गलत नीतियों एवं नियत कि जानकारी आम जनता तक न पहुंच सके। भाजपा सरकार ने केजरीवाल जी को जेल में डलवा कर दिल्ली के जनता के विकास कार्य को अवरूद्ध किया है जनता मुंहतोड़ जबाव देगी।

इस मौके पर महिला जिला प्रभारी रेणु पूर्वे, अधिवक्ता प्रकोष्ठ अध्यक्ष मनोज कुमार, मंजीत सिंह, मोहिउद्दीन नगर विधानसभा प्रभारी उमेश राय, अमन कुमार, प्रभात सिंह, उमेश यादव, विभुति पुर विधानसभा प्रभारी अरविंद कुमार, अजीत कुमार सिंह, संजीत कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -