महागठबंधन ने ऐसे धरतीपुत्र को अपना उम्मीदवार बनाया है जो दियारे के धरती में जन्म लेकर और दिन रात गरीबों के सेवा में लगा रहता है – शत्रुघन प्रसाद सिंह  

 

प्रखंड कार्यालय परिसर के समीप विवाह भवन में महागठबंधन कार्यकर्ताओ की बैठक आयोजित किया गया

डीएनबी भारत डेस्क

इंडिया गठबंधन ने सोच समझ कर एक ऐसे धरतीपुत्र को अपना उम्मीदवार बनाया है जो दियारे के धरती में जन्म लेकर और दिन रात गरीबों के सेवा में लगा रहता है,ये बछवाड़ा के साथ-साथ बेगूसराय के लिए गर्व की बात है उक्त बातें महागठबंधन की जीवी बैठक के दौरान मंगलवार को पुर्व सांसद सह राज्य परिषद सदस्य शत्रुध्न प्रसाद सिंह ने बछवाड़ा में कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं की भ्रष्ट्राचारी को जेल भेजने का काम करेंगे,जबकि सबसे भ्रष्ट्र भारत के प्रधानमंत्री खुद है।उन्होने विभिन्न कम्पनियों के यहां इंडी व सीबीआई के छापेमारी कराने की धमकी दिलाकर एक लाख ग्यारह हजार करोड़ रूपये लेने का काम किया है।

Midlle News Content

हम ऐसा भ्रष्ट्र प्रधानमंत्री नहीं देखे हैं जो अपने फायदे के लिए संविधान को बदलने की साज़िश कर रहा है। इन्होने किसान,मजदुर व युवाओं से इनके अधिकार छीनने का काम कर रहा है, जो महागठबंधन कभी नहीं होने देगा। बिहार मुख्यमंत्री जो सत्रह वर्षों में नहीं कर सका वो तेजस्वी यादव ने मात्र सत्रह महीने में कर दिखाया।

कार्यक्रम को राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव,शशि शेखर राय,कुमार रुपेश यादव,सरिता राय,राधा देवी आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि लोक सभा चुनाव को लेकर हमारी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता विभिन्न पंचायत में महागठबंधन के उम्मीदवार अवधेश कुमार राय के पक्ष में प्रचार प्रसार में जुट गई है।

उन्होंने कहा भाजपा के द्वारा ढाई सौ लोगों का टिकट का लिस्ट जारी किया है जिसमें डेढ़ सौ ऐसे लोग हैं जो भाजपा के सदस्य नहीं हैं। वो कांग्रेस, टीएमसी या फिर अन्य दल से है। आज सीबीआई व इंडी के बल पर भाजपा चार सौ पार का नारा लगा रहा है जो लोकतंत्र का अपमान है। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता व मंच संचालन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि शेखर राय ने किया।

मौके पर राजद जिला महासचिव अरुण यादव,पुर्व प्रवक्ता श्याम प्रसाद दास, बलराम निषाद, प्रखंड अध्यक्ष सुनील यादव, महिला नेत्री फुल कुमारी,सीपीआई के राज्य परिषद सदस्य राजेन्द्र चौधरी,अंचल मंत्री भुषण सिंह,प्रमीला सहनी,राधा देवी,सीता राय,सुजीत सहनी,वीणा देवी,सीपीएम राज्य परिषद सदस्य रत्नेश झा,राम भजन सिंह,सुरेश यादव,कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष संजय चौधरी,सीताराम यादव,जगदीश राय उर्फ मुन्ना यादव,प्रशांत कुमार,अरुण कुमार मित्र, धमेन्द्र यादव,राजेश शर्मा,सत्यम कुमार,अवध किशोर चौधरी समेत विभिन्न पंचायत के महागठबंधन के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -